तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, TSBIE ने पुष्टि की है कि TS Inter 1s, 2n Year Result 2019 8 अप्रैल, 2019 को जारी नहीं किया जाएगा। TSBIE परिणाम के लिए तीसरे पक्ष के भागीदारों के अनुसार, बोर्ड ने एक आधिकारिक प्रेस जारी किया है नोट जारी करने की तारीख से इनकार करते हैं। बोर्ड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलर को 'फर्जी' बताते हुए अफवाहों पर लगाम लगाने की भी शर्त रखी है।

पिछले सप्ताह, दो अलग-अलग वेबसाइटों ने बताया कि अंतरिम परिणाम TSBIE द्वारा 8 अप्रैल, 2019 तक जारी किए जाएंगे। हालांकि, इस खबर की बोर्ड द्वारा पुष्टि नहीं की गई थी। रिलीज की सही तारीख को बोर्ड द्वारा साझा नहीं किया गया है।

कुछ अन्य रिपोर्टें अब यह बता रही हैं कि बोर्ड ने कहा है कि राज्य में मतदान आयोजित होने के बाद टीएस इंटर 1s और 2 एन वर्ष परिणाम 2019 जारी किया जाएगा। कार्यक्रम के अनुसार, तेलंगाना राज्य में आम चुनाव 2019 के लिए मतदान 11 अप्रैल, 2019 को आयोजित किया जाएगा।

इसने अनुमान को और अधिक बढ़ा दिया है कि टीएस इंटर के परिणाम 12 या 13 अप्रैल को जारी किए जाएंगे। पिछले वर्ष, टीएस इंटर के परिणाम प्रथम और द्वितीय वर्ष दोनों के छात्रों के लिए 14 अप्रैल को जारी किए गए थे। छात्रों को इस बात पर ध्यान देना है कि ऐसा नहीं है बोर्ड से पुष्टि

बोर्ड द्वारा पीछा किए गए आधिकारिक प्रोटोकॉल के अनुसार, परिणाम जारी करने की पुष्टि एक दिन पहले जारी की जाएगी। परिणाम आधिकारिक वेबसाइटों bie.telangana.gov.in और tsbie.cgg.gov.in पर जारी किया जाएगा। परिणाम थर्ड पार्टी वेबसाइट्स जैसे manabadi.com, schools9.com और examresults.net पर भी उपलब्ध होंगे।